जालंधर में स्मैश सेंटर का हुआ उद्घाटन

शहर वासियों को मिलेगा वर्चुअल रियलिटी गेम्स, बोलिंग, आर्केड गेम्स और सिमुलेट स्पोर्ट्स का आनंद
जालंधर 7 दिसंबर (जसविंदर सिंह आजाद)- चंडीगढ़, लुधियाना और अमृतसर वासियों के दिल जीतने के बाद, स्मैश अपना नया सेंटर कियूरो हाई स्ट्रीट जालंधर में शुरू करने जा रहा है। शहर में सभी मनोरंजन और गेमिंग प्रेमी पेप्सी स्मैश में वर्चुअल रियलिटी गेम्स, बोलिंग, आर्केड गेम्स और सिमुलेट स्पोर्ट्स का एक बेहतरीन इनडोर सेंटर में आनंद ले सकते हैं। शहर वासियों को गेमिंग सेंटर में परिवार और दोस्तों के साथ मजेदार क्षणों को बाँटने, जो खेल प्रेमी हैं उनके लिए एक शानदार अनुभव बनाने के लिए नवीकरण के साथ संचालित है। पेप्सी स्मैश विभिन्न प्रकार के गेम्स प्रदान करता है जिनमें ट्वाइलाइट बॉलिंग, क्रिकेट, सिमुलेशन गेम्स, आर्केड और सबसे उन्नत वर्चुअल रियलिटी गेम्स शामिल हैं।
जालंधर के निवासियों सभी नए विबरटोरी खेलों को बहुत पसंद करेंगे और जुरासिक एस्केप, फिंगर कोस्टर, प्लैंक वॉक और कई प्रकार के आर्केड गेम्स जैसे हैमर, फास्ट एयर हॉकी गेम्स के साथ-साथ कई अद्वितीय गेमों के साथ एक अनोखा एड्रेनालाईन भीड़ का अनुभव कर सकते हैं। स्मैश क्रिकेट, डांस ऑफ, कैमल रेसर जैसे सिमुलेशन गेम्स और कई अन्य गेम्स विज़िटर्स को मजेदार और शानदार अनुभव देंगे।
स्मैश जालंधर के लॉन्च पर स्मैश के सीओओ श्री कैजाद बाजिना ने कहा, “ब्रांड के रूप में स्मैश अपने विज़िटर्स के लिए कुछ नया देने के निरंतर प्रयास में रहता है। जालंधर शहर में हम ऐसे मनोरंजन ला रहे हैं जो खेल, आभासी वास्तविकता और संगीत को हर किसी के लिए एक इमर्सिव विकसित, इंटरैक्टिव और अभिनव, सामाजिक अनुभव से संबंधित हैं। स्मैश जन्मदिन पार्टी, टीम आउटिंग, मजेदार किटी लंच, दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर बैठने के लिए लोगों में एक बेहतरीन जगह साबित होगी। अपनी रोमांचकारी गतिविधियों और आराम से वातावरण के साथ, स्मैश शहर में वीकेंड एन्जॉय करने के लिए एकदम सही विकल्प है। श्री कैजाद बाजिना ने पेप्सी स्मैश में आकर सभी को अपने परिवार और दोस्तों के साथ शानदार अनुभव करने के लिए अपील की।
सेंटर लांच पर स्मैश द्वारा जालंधर वासियों के लिए स्पैशल ऑफर्स प्रस्तुत किया जैसे मंगलवार बोगो (सभी गेम्स पर 1+1), स्टूडेंट ऑफर (सभी गेम्स 349+टैक्स पर), मंगलवार कॅश बैक ऑफर 40% कम से कम 3000 के रिचार्ज पर, सोमवार मोटिवेशन (सभी दिन वाइल्ड) 549 +टैक्स बोलिंग और क्रिकेट के साथ सभी गेम्स, शुक्रवार-रविवार (51% कैशबैक ऑफर) 3000 का।
स्मैश में 2012 में शुरू किया गया था और अब स्मैश भारत के मशहूर और सबसे मनोरंजक गेमिंग सेंटर बन चुके हैं। स्मैश के भारत के 18 शहरों में 38 गेमिंग सेंटर्स हैं।

Leave a Reply